LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

स्नेहा दुबे का युना्ईटेड नेसन मे जबर्दस्त भासण

Pankaj September 25, 2021
Share

 

भारत की प्रथम सचिव स्नेहा दुबे ने संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNA) में अपने उग्र भाषण के बाद ट्विटर और कू ऐप  पर रुझानों की सूची में शीर्ष स्थान पर कब्जा कर लिया क्योंकि उन्होंने कश्मीर पर पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान की टिप्पणी का जवाब दिया था।

स्नेहा ने कहा  कि इमरान खान  अपने देश की दुखद स्थिति से दुनिया का ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे थे, जहां आतंकवादी एक फ्री पास का आनंद लेते हैं, जबकि आम लोगों, विशेष रूप से अल्पसंख्यक समुदायों से संबंधित लोगों के जीवन को उल्टा कर दिया जाता है”।

स्नेहा ने कहा  “सदस्य देश जानते हैं कि पाकिस्तान का एक स्थापित इतिहास और आतंकवादियों को पनाह देने, सहायता करने और सक्रिय रूप से समर्थन करने की नीति है। यह एक ऐसा देश है जिसे राज्य की नीति के रूप में खुले तौर पर समर्थन, प्रशिक्षण, वित्तपोषण और आतंकवादियों को हथियार देने के रूप में मान्यता प्राप्त है,” ।

स्नेहा दुबे ने पाकिस्तान पर आतंकवादियों को पनाह देकर  आगजनी करने वाला खुद को एक अग्निशामक के रूप में छिपाने  का आरोप लगाया और पड़ोसी देश से  अपने अवैध कब्जे वाले सभी क्षेत्रों को तुरंत खाली करने  का आह्वान किया।

ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने कहा  “आप पर गर्व है,” स्नेहा दुबे की क्लिप और तस्वीरों ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर बाढ़ ला दी। स्नेहा दुबे ने अपने भाषण में कहा कि भारत पाकिस्तान सहित अपने सभी पड़ोसियों के साथ सामान्य संबंध चाहता है।

स्नेहा दुबे ने  शक्तिशाली भाषण दिया और सोशल मीडिया ट्विटर और कू ऐप  पर तालियों की गड़गड़ाहट होने लगा ।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *