LOADING

Type to search

BLOG HINDI INTERTAINMENT NEWS

भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट युद्ध

Pankaj October 22, 2021
Share

भारत और पाकिस्तान के बिच क्रिकेट मैच हो और लोगो मे उत्साह न हो, ऐसा भी कभी हो सकता है !, रिकार्ड है कि जब भी भारत और पाकिस्तान के बिच क्रिकेट मैच होता है दर्सको कि संख्या बढ जाता है, और माना ये भी जाता है कि उस दौरान  TV भि बहुत टुट्ते है।

इस बार भी  T20 वर्ल्ड कप मे भारत का पहला मैच पाकिस्तान के साथ है, और दोनो देशो मे लोगो के बिच काफी उत्साह है, जहां पकिस्तान के पास अक्रमक खिलाड़ी है, वहीं भारत के पास मझे हुए खिलाड़ी है जो कि किसी भी दबाव को झेल लेते है, और मैच को मोड़ कर अपने पाले मे ला देते है।

जहां पाकिस्तान का पुरा टीम बाबर आजम और उसके बालर्स के भरोसे टिकी हुइ है वहीं भारत का टीम मे सब मझे हुए खिलाड़ी है, कहीं से भी कोइ टीम को जीता सकता है, क ल राहुल का फार्म तो बरकरार है ही, अब तो सुर्यकुमार यादव, रोहित सर्मा और इशान किशन का भी फार्म वपस आ गया है , वहीं बुम्राह और शमी को विकेट पर ध्यान देना होगा , कप्तान विराट कोहली को और थोड़ा मेहनत करना होगा फार्म के लिए , उनका फार्म उतना अच्छा नही चल रहा है जितना उनका होना चाहिये।

कुछ भी हो, ये तो तय है की दर्सको के लिए ये मैच रोमांचकारी होने वाला है, और आशा करते है की अधिकांस  पाकिस्तान के तरफ टुटे ना की भारत के तरफ।  और इस मैच मे पकिस्तान के बालर्स के जलवे भी देखने को मिलेगा, लेकिन सर्मा जी का फिरा तो वो सब पर बरस जायेंगे , तब क्या जलवा , तब तो पकिस्तानी दर्सक रो रो कर कहेंगे “मारो भाइ मुझे मारो”।

अगर भारत के तरफ से कुछ गड़्बड़ हुआ तो बैठे है ट्वीटर पर ट्रोलर्स , वो तो भाइ पुरा कच्चा ही चबा जायेंगे , इसलिये विराट सेना जरा संभाल कर, वैसे भी विराट जी दिवाली वाले मसले पर पहले से ही ट्रोल हो चुके है।  अब तो समय ही बताएगा कि किसकी जीत होगी और किसकी हार , इसलिये चलिये २४ ओक्टुबर का इंतेजार  करते है।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *