LOADING

Type to search

BLOG HINDI INTERTAINMENT MOVIE

एक विज्ञापन ने अछय कुमार के समाजिक छवी को किया तहस – नहस

Pankaj May 3, 2022
Share

आपने अक्सर देखा होगा फिल्म अभिनेता अछय कुमार हमेसा अपने सकरातमक समाजिक छवी के कारण सुर्खीयों मे रहते है।  उन्होने टोयलेट एक प्रेम कथा , पैड मैन , जोली LLB – 2, 2.O  जैसे कितने ही समाजिक मुद्दो पर फिल्मे की है।  उनका एक विज्ञापन भी सुर्खीयों मे रहा है जिसमे वो दो सिग्रेट के कीमत पर सानिट्री पैड देने कि बात कही है।  उन्होने कितने ही समाजिक कार्यो मे हिस्सा लिया, और समाज मे कितने ही दान किये।

लेकिन किसी ने नही सोचा होगा कि उनका एक विज्ञापन उनके समाजिक छवी हो तहस – नहस कर सकता है।  हां , आज कल वो एक विज्ञापन के कारण सुर्खीयों मे है।  उनका विमल केशरी का विज्ञापन जो पान मसाला बनाने वाली कंपनी है उनके समाजिक छवी पर एक दाग की तरह उभर रहा है।

लोगो को और उनके प्रशंसक को यकीन नही हो रहा है कि कैसे एक समाजिक कार्य करने वाला अभिनेता इस तरह के नकरातमक चिजो का विज्ञापन कर सकता है।  जो सिग्रेट को मौत का करण बताता था वही आज एक विज्ञापन मे पान मशाला को केशरी ज़ुबान बता रहा है।  येहां मै साफ कर दुं कि विज्ञापन मे इलायची सामग्री दिखाया गया है, लेकिन सबको पता है की विमल कंपनी अपने पान मसाला के लिये जाना जाता है।

येहां सवाल ये है की पैसो के लिये अपने छवी को भी दांव पर लगाया जा सकता है !? , विमल के लिये विज्ञापन करके अछय कुमार जी को फायदा हुआ या नुकसान !?

क्योंकि जाहीर सि बात है कि उस विज्ञापन के लिये उन्हे बहुत सारे पैसे मिले होंगे , लेकिन ये भी सच है की वो विज्ञापन उनके छवी को कितना खराब किया होगा।  लोग सिधे उनपर उंगली उठा रहे है।  सोसल मिडीया पर उनका अलोचना हो रहा है , उनका मजाक बनाया जा रहा है।

भारी अलोचन के बाद अछय कुमार जी के तरफ से  21/04/2022 को एक माफिनामा टविटर पर आया, जिसमे उन्होने अपने प्रसंसको से उस विज्ञापन के लिये माफी मांगी , और इस तरह का विज्ञापन नही करने का वादा भी किया।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *