LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

रंगत के लोगो ने फैसला लिया कि हर प्रदरसन मे उनका पुर्ण सहयोग DBRAIT के छात्रो के साथ होगा।

Pankaj September 30, 2022
Share

दिनांक 30 सितंबर 2022 को रंगत के अटल बिहारी बाजपेयी सभागार मे शाम 4  बजे  छात्रो के प्रदर्सन को प्रशासन द्वारा दमन के मुद्दे पर एक गैर राजनिती बैठक हुआ , जिसमे रंगत के नामी गिरामी और अलग अलग संगठन के प्रति्निधी के साथ आम जनता भी सामिल हुए।

उस बैठक मे DBRAIT के छात्रो पर प्रशासन द्वारा दमन पर चरचा हुआ।  लोगो का मनना है की DBRAIT मे कितने ही परिवारो के बच्चे पढ़ने जाते है , और उनपर इस तरह जबरदस्ती करना बच्चो की सुरक्षा का मुद्दा बन जाता है।

उनका मानना है की वो बच्चो को किसी भी संस्था मे उनके भविश्य के निर्माण के लिये पढ़ने भेजते है, और जिस संस्था का अफिलियसन ही न हो तो ये बच्चो के भविस्य का सवाल बन जाता है।  इस मुद्दे पर अगर बच्चे अवाज उठाए और प्रशासन उनपर जबरदस्ती करे तो ये न्याय और बच्चो के सुरक्षा का मामला बन जाता है जो की स्विकार्य नही है।

Rangat

आगे चरचा करते हुए सभी ने फैसला लिया कि उनका पुरा सहयोग  DBRAIT के छात्रो के साथ होगा।  और आगे उनका कदम पोर्ट ब्लेयर मे होने वाले धरना प्रदरसन के अनुसार रंगत मे भी सहयोग करते हुए होगा। मायने अगर आगे चलकर पोर्ट ब्लेयर मे इस मुद्दे पर कोइ धरना प्रदरसन हुआ तो रंगत के लोग भी उनका सहयोग करते हुए उसी तरह अनुरूप धरना प्रदरसन करेंगे।

इसके लिये रंगत मे अधिकारिक प्रक्रिया कल से सुरु कर दिया जायेगा।  फिलहाल तो प्रशासन के 6 दिनो के मांग पर  6 अक्टुबर तक सारे प्रदरसन रोक दिये गए है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *