LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

सारे कर्मचारी छुट्टी पर, सहायक श्रम आयुक्त कार्यालय रंगत पर ताला।

Pankaj November 22, 2022
Share

दिनांक 22 नवंबर  2022 , इन दिनो सहायक श्रम आयुक्त कार्यालय रंगत कर्मचारीयों कि कमी से जुझ रहा है।  सुत्रो के अनुसार कार्यालय मे सिर्फ दो ही कर्मचारी कर्यरत है , येहां तक की कार्यालय मे सहायक श्रम आयुक्त भी नही है।  सायद इस पद का प्रभार किसी को दिया गया है जो की रंगत से दुर है।  देस्क की कर्मचारी लंबे समय से मैटरनिटी लीव पर होने के वजह से कार्यालय मे एक ही कर्मचारी है जो की डेली रेटेड पर है।

कार्यालय मे एक ही कर्मचारी होने के कारण जब उसे किसी निजी कारण के वजह से छुट्टी लेना पड़ा तो मजबुरन सहायक श्रम आयुक्त कार्यालय रंगत पर ताला लगाना पड़ा।  क्योंकी कार्यालय मे रहने के लिये कोई दुसरा कर्मचारी था ही नही।

Labour Office Rangat

सप्ताह के सुरुआत मे काम के दिनो पर लोगो ने जब कार्यालय को बंद देखा तो सोच मे पड़ गये के अवकाश न होने पर भी कार्यालय बंद क्यों है। जब इसके बारे मे हमने कार्यालय के एक कर्मचारी से पुछा जो कि अवकाश पर थी तो उसने बताया की कार्यालय मे वो अकेली थी, लेकिन जब उसे व्यक्तिगत कारणो के वजह से अवकाश लेना पड़ा तो कार्यालय संभालने के लिये कोई नही था , इसलिये बंद करना पड़ा।

देखा जाय तो रंगत जैसे बड़े तहसील के सहायक श्रम आयुक्त कार्यालय मे एक भी कर्मचारी न होने पर बंद कर देना अपने आप मे एक सवाल है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *