LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

NH4 के खस्ता हाल के मुद्दे पर बकुलतला मे लोगो ने चक्का जाम करके प्रदरसन किया।

Pankaj Singh November 27, 2022
Share

दिनांक 27 नवंबर 2022 , अण्डमान का NH4 के हाल से तो सब वाकीफ होंगे , किसी से भी पुछो तो वो येही कहेगा कि नया NH4 का निरमाण हो रहा है लेकिन कहां हो रहा है वो पता नही।  क्योंकी NH4 के सड़क पर जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे हो गए है।  कुछ जगहो पर तो बहुत बुरा हाल है , जैसे लग रहा हो की वहां तो सड़क है ही नही।

इस करण से सालो से लोग परेसान है , इस वजह से आज बकुलतला मे वहां के PRI , औटो और जीप ड्राइवर आम जनता के साथ मिलकर चक्का जाम करके प्रदर्सन किया।  उन्होने प्रशासन से मांग किया की खराब सड़्को का मरम्मत जल्द से जल्द हो , जहां गड्ढे हो गए है उन्हे भरा जाय।

Bakultala

अपने मांग के साथ लोगो ने “APWD लाओ अण्डमान को बचाओ” और ” NH4 गो बैक गो बैक” जैसे नारे भी लगाए।  बाद मे प्रशासन के तरफ से रंगत के सहायक आयुक्त ने लोगो से बात की फिर NH4 के औथोरेटी ने लोगो को अस्वासन दिया की दस दिनो के भितर कौसल्यानगर से लेकर रंगत तक के सड़को के गड्ढे भरे जायेंगे।

इस अस्वसन के साथ ही प्रदरसन का खात्मा किया गया।  लेकिन बात सिर्फ कौसल्यानगर से लेकर रंगत तक का नही है, देखा जाय तो बाराटांग से लेकर डिगलीपुर तक का NH4 का बुरा हाल है, क्या उसका भी मरम्मत किया जायेगा!?

Tags:

1 Comments

  1. SWAPAN KR PAUL November 27, 2022

    Wo SAB THO THIK HAI,LAKIN HAMARE GADIYO KA NUKSAAN KAUN BHAREGA……..🙏🙏🙏🎤🎤🎤🇮🇳🇮🇳🇮🇳😎😎😎 AUR 1 BAAT JAB BARISH HO TAB AAYEYE DIGLIPUR BY ROAD TAB PATA CHALEGA KI WHAT IS ACTUALLY NH4……💯💯💯🎤🎤🎤😎😎😎

    Reply

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *