LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS POLITICS VIDEO

अण्डमान और निकोबार कोंग्रेस के तरफ से उत्तर और मध्य अण्डमान मे कई जगहो पर चक्का जाम प्रदरसन।

Pankaj Singh December 7, 2022
Share

Report by – Pankaj Singh

दिनांक 6 दिसंबर 2022 को अण्डमान और निकोबार कोंग्रेस के तरफ से उत्तरी और मध्य अण्डमान मे अलग अलग जगहो पर चक्का जाम कर प्रदर्शन  किया गया। ये प्रदर्शन जनता के कुछ मुद्दो को लेकर था , उनके मुद्दे थे NH4 को जल्द से जल्द बनाया जाए, द्वीप के लोगो के लिये सौ प्रतिसत नौकरियों का आरक्षण हो , प्राईवेट कोरी को जल्द से जल्द आम जनता के लिये खोले जाए।

प्रदर्शन के मुख्य छेत्र थे , बाराटांग , रंगत और मायाबंदर। ये प्रदर्शन खराब मौसम के बावजुद भी कामयाब रहा , आम जनता भी चक्का जाम को मानते हुए अपना पुरा सहयोग दिया।  उस दौरान एमरजेंसी वाहनो और मरिजो के वाहनो को रोका नही गया।

ट्वीटर पर बाराटांग से  के वरिष्ठ नेता कुर्मा राव जी ने प्रदर्शन के समय को लेकर सवाल उठाए है, उन्होने पुछा है की जब कोंग्रेस पार्टी को पता है कि होनोरेबल हाई कोर्ट कलकत्ता मे सु-मोटो के अंतरगत NH4 के मुद्दे पर केस रजिस्टर हो चुका है और 7 तारिख को सुनवाई है फिर 6 तारिख को उत्तर और मध्य अण्डमान मे चक्का जाम प्रदर्शन क्यों ? 6 तारिख से पहले क्यों नही किया गया ?

कोंग्रेस के तरफ से अभी तक इसपर कोई प्रतिक्रीया नही आया है।  लेकिन ट्वीटर के एक युजर ने उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपना सटीक जवाब दिया है, जो हम निचे साझा कर रहे है।

पुरी रिपोर्ट निचे दिये विडीयो मे देखे …..

Please Like, Share the video and subscribe Eviland youtube channel : https://www.youtube.com/@Eviland5

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *