LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS POLITICS

अण्डमान और निकोबार टेरिटोरीयल कोंग्रेस का भारत जोड़ो यात्रा रंगत तक पहुंचा, लोगो का भीड़ अनुमान से कम।

Pankaj Singh January 9, 2023
Share

Report : Pankaj Singh

दिनांक 09 जनवरी 2023 , जहां कोंग्रेस पुरे भारत मे  भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहा है वहीं अण्डमान और निकोबार द्वीप समुह मे भी भारत जोड़ो यात्रा के अंतरगत आज रंगत मे एक जन सभा का अयोजन हुआ।  उस जनसभा का खास बात ये था की जन सभा से पहले उसी मंच पर रंगा – रंग संगीत का प्रोग्राम रखा गया।  कोंग्रेस के राजनितीक मंच पर कलकारो द्वारा हिंदी फिल्मो के गाने गाना एक अनोखा प्रयोग था।

लेकिन उस दरमियां मंच के सामने कोंग्रेस ने लोगो का भीड़ जुटा नही पाई।  संगीत प्रोग्राम तो चलता रहा लेकिन सामने रखी अधिकांस कुरसियां खाली पड़ा रहा।  रंगत बजार के लोगो ने दुर से ही संगीत का अनंद उठाया।

लगभग शाम 6:30 को भारत जोड़ो यात्रा रंगत पहुंचा , लेकिन जितना भीड़ का अनुमान लगाया जा रहा था उससे काफी कम निकला। चुंकी एक आम रैली मे भी कम से कम 50 से 100 लोगो का जमावड़ा होता है, लेकिन पहले से ही इस यात्रा का बजार मे घोषणा करने के बावजुद अनुमानन यात्रा के दौरान 25 से 35 लोग दिखे जिसमे रंगत के कोंग्रेस कार्यकरताओ सहीत बाहर द्वीप से आए नेता और कार्यकरता भी शामिल थे।

उसके पस्चात यात्रा रंगत बजार से होते हुए राजनितीक मंच तक पहुंचा, उसके बाद मंच से नेता और कार्यकरताओ ने लोगो को संभोधन किया। उसके बाद मंच से ही घोसणा किया गया कि ये यात्रा कल सबरी, येराटा, बकुलतला तक जायेगा।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *