LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

रंगत पोलिस ने ठाना लोगो को साईबर धोखा, पोस्को एक्ट और यातायात सुरछा जैसे मुद्दो पर जागरुक करके ही दम लेंगे।

Pankaj Singh January 31, 2023
Share

Report : Pankaj Singh

दिनांक 31 जनवरी 2023 , जहां इन दीनो अण्डमान निकोबार द्वीप समुह मे साईबर फ्रौड के मामले अक्सर देखने को मिल रहे है इससे साफ जाहीर होता है की लोगो मे साईबर सुरक्षा और साईबर धोखा के बारे मे जानकारी का अभाव है।  इसी सिलसिले मे रंगत पोलिस द्वारा इन दीनो बहुत अच्छा और सकरात्मक कदम उठाया  जा रहा है।  कुछ हफ्तो से रंगत पोलिस  रंगत के अलग अलग छेत्रो मे घुमकर लोगो को साईबर धोखे के बारे मे और उससे बचने के बारे मे लोगो को जानकारी दे रहे है। साथ मे अन्य मुद्दे जैसे पोस्को एक्ट , यातायात सुरक्षा , बुनियादी चिजो के बारे मे भी लोगो को जगरुक कर रहे है।

रंगत के थाना अध्यछ  श्री पंकज पांडे जी खुद अपने पोलिस टीम के साथ रंगत बजार और रंगत के अन्य छेत्रो मे लोगो को साईबर धोखा, पोस्को एक्ट , यातायात सुरक्षा के बारे मे लोगो को जगरुक कर रहे है। साथ मे  लोगो को साईबर धोखे को पहचानने और उससे बचने का टिप्स भी बता रहे है।

चुंकी रंगत छेत्र के बहुत से लोगो को अभी तक इस तरह के ममलो के बारे मे ज्यादा जानकारी नही है , और पिछले कुछ महिनो से साईबर धोखे के मामलो मे बढोतरी होने के कारण ये जरुरी हो गया था की लोगो को साईबर धोखे के बारे मे बताया जाय जिससे लोग भविष्य मे किसी बड़े धोखे से बच सके।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *