LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

साफ सफाई के अभाव के कारण नेशनल हाईवे के किनारे जंगलो की झाड़ सड़को तक आने से आवा जाही वहनो को परेसानी।

Pankaj Singh April 3, 2023
Share

Report : Venkateshvar Rao (Pradhan Shivapuram)

दिनांक 03 अप्रैल 2023 पंचवटी और शिवापुरम पंचायत  से होते हुए जो नेशनल हाईवे सड़क का निर्माण किया गया है और  साथ में जो सड़क के किनारे नाली बनाया गया है उसे आज तक कभी सफाई नहीं किया गया है जिसके वजह से बारिश के समय नाली का पानी सड़क पर आ जाने के कारण सडक दुर्घटना होने कि संभावना बढ़ जाता है, क्योंकी वो नाली कचड़ा जमा होने के कारण पुरी तरह से जाम हो चुक है, कहीं कहीं तो टुटा हुआ भी है। और तो और सड़क किनारे जो जंगल के झाड़ होते हैं  वो अधिक बढ़ जाने के कारण सड़को पर आने लगे है, जिस कारण सड़क पर आवा जाही वहनो को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

कभि कभार सड़क के बड़े घुमाव पर झाड़ के करण सामने से आने वाले गाड़ियां ठिक से दिख नही पाती जिससे कोई दुर्घटना घटने का असंका बना रहता है  वहां पर जंगल के झाड़ नहीं काटने के कारण एक दुसरे तरफ कि गाड़ी बिल्कुल दिखाई नहीं देती है। खुशकिस्मत हैं कि अब तक इस वजह से  सड़क दुघर्टना नहीं हुआ है मगर जल्द ही जंगल के झाड़ को साफ नहीं किया गया तो सड़क दुघर्टना होने कि संभावना है जिसके वजह से किसी कि जान भी जा सकती है ।

उस छेत्र मे नेशनल हाईवे का निर्माण गर्ग एंड सन्स कंपनी लिमिटेड किया है, और उसका मरम्मत और रख रखाव का जिम्मेदारी भी उसी कंपनी के आधीन है। लेकिन कंपनी के लापरवाही और अंदेखी के कारण आम लोगो को परेसानियों का सामना करना पड़ रहा है।  प्रसासन से निवेदन करते है कि सड़क के किनारे बने नाले को साफ करवाए और सड़को के किनारे जंगलो को भी साफ करवाए।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *