LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS VIDEO

रंगत बाजार के सड़क पर बने गड्ढो का गहराई बढ़ जाने के कारण, दो चक्का वाहन चालको के लिए खतरा बढ़ गया।

Pankaj Singh July 24, 2023
Share

Report : Pankaj Singh

दिनाक 24 जुलाई 2023, इन दिनो लगभग पूरे अंडमान मे तेज हवा और भरी बरसात हो रहा है, रंगत मे भी कुछ दिनो से भारी बरसात हो रहा है। कुछ जगहो पर पानी जमाव की खबरे आई जहां कच्चे सड़क थे वो कीचड़ मे बदल गए है। आप सभी जानते है की रंगत बाजार के सड़क का हालत बहुत खराब है, जगह जगह गड्ढे हो गए है अगर देखा जाय तो रंगत बाजार के सड़क पर वाहन चलना आसान नहीं है, फिर भी लोग एडजस्टमेंट करके वाहन चला रहे है।

लेकिन इस बरसात के मौसम मे रंगत बाजार का सड़क दो चक्का वाहनो के लिए सुरछित नहीं रहा, उनके लिए गिर जाने का खतरा बढ़ गया है। क्योंकि गड्ढो का गहराई बहुत अधिक हो चुका है और बरसात के मौसम मे वो गड्ढे पानी से भर जाते है । अगर अंजाने मे दो चक्का वाहन उन गड्ढो मे उतर गए तो उसे गिरना तय है।

कुछ सप्ताह पहले NH कांट्रेक्टर द्वारा कोरी के मिट्टी से उन घड्ढो को भरने का कोशिस किया गया था लेकिन रंगत के लोगो ने रोक दिया, उनका मानना है की सड़क के गड्ढो मे मिट्टी ज्यादा दिन नहीं टिक पाएगा, और वैसा हुआ भी, जिन गड्ढो मे मिट्टी डालकर भरा गया था आज वो कीचड़ मे बदलकर फिर से घड्ढे हो गए है। रंगत निवासियों का मांग है की रंगत मे टिकाऊ सड़क का निर्माण हो वो भी अच्छी गुनवकता के साथ, अगर नया निर्माण जल्द नहीं करा सकते तो उस सड़क का मरम्मत पक्के तरीके से किया जाय।

Watch Video of Dust filling on Rangat Bazaar Road By NH Contractors….

Please Subscribe Eviland Youtube Channel : https://www.youtube.com/@Eviland5

 

 

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *