LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

पंचवटी गांव मे बुजुर्गो के लिए हेल्थ कैंप का अयोजन किया गया। जिसमे बहुत सारे बुजुर्ग जो ठिक से चल फिर नही सकते वो अपना वहां स्वास्थ्य जांच करवाया ।

Pankaj Singh March 11, 2023
Share

Report : B Ashok

दिनांक 07 मार्च 2023 को जन औसधि दिवस के उपलक्ष मे पंचवटी गांव मे हेल्थ एंड वेलनेस केंद्र पंचवटी के तरफ से गांव के उन बुजुर्गो के लिए जो उम्र दराज होने के कारण अपना जांच दुर जाकर अस्पताल या अन्य स्वास्थ्य  केंद्र मे नहीं करवा पाते उनके लिए उनके गांव के बहुत ही करीब स्वास्थ्य जांच कैंप का अयोजन रखा गया था।

पंचवटी गांव में पंचायत द्वारा बनाया  गया गोल झोपड़ी में वार्ड मेंबर श्री बी अशोक के नेतृत्व और अगुवाई में बुजुर्गों के लिए हेल्थ कैंप का आयोजन किया गया हेल्थ एंड वेलनेस केंद्र पंचवटी के तरफ से इस कैंप को रखा गया जिसमें ए.एन.एम  श्रीमती सागरिका राय, सी.एच.ओ श्रीमती सुपर्णा दास और आशा कर्मचारी श्रीमती बिसाका मुंडा और साथ में पंचवटी के वार्ड मेंबर श्री बी अशोक और श्रीमती संजु कुमारी के उपस्थिति में यह हेल्थ कैंप रखा गया जिसमें बलड प्रेशर, रेंडम बलड शुगर चेकअप और रेगुलर दवाईयां भी दिया गया।

जिसमें बहुत सारे पंचवटी के बुजुर्गो को इस कैंप का लाभ मिला।  इस कैंप का अयोजन खुले गोल झोपड़ी मे करने का मकसद प्रकृति के बिच रहने का संदेस देना भी था। क्योंकी खुला वातावरण और प्रकृति स्वास्थ्य के लिए  बहुत ही लाभदायक माना जाता है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *