LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस उत्तर और मध्य अंडमान द्वारा रंगत के मिनी स्टेडियम मे पहला SP कप क्रिकेट टुर्नामेंट का आयोजन किया गया।

Pankaj Singh March 15, 2023
Share

Report : Pankaj Singh

दिनांक 12 मार्च 2023 को रंगत मे खेल – कुद को बढ़ावा देने के मक्सद से सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस उत्तर और मध्य अंडमान श्रीमती गीतांजलि खंडेलवाल (IPS ) द्वारा रंगत के मिनी स्टेडियम मे पहला SP कप क्रिकेट टुर्नामेंट का अयोजन किया गया। इस टुर्नामेंट का अयोजन रंगत के सहायक आयुक्त श्रीमती सपना प्रिया (DANICS ), प्रमुख सुश्री सिता माझी, DFO , DYSP श्री विशेश धत्तरवाल जी और रंगत के SHO श्री पंकज पांडे जी कि मौजुदगी मे उत्तर और मध्य अंडमान के सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस श्रीमती गीतांजलि खंडेलवाल (IPS ) के हाथो किया गया।Rangat
इस टुर्नामेंट कि खास बात ये रहा की इस टुर्नामेंट को सफल बनाने के लिए पहले मैदान को दुरूस्त किया गया। क्योंकी रंगत के इस मैदान पर सालो से किसी भी टुर्नामेंट का आयोजन नही हुआ। अगर सही मायने मे देखे तो मैदान किसी भी टुर्नामेंट को कराने का लायक था ही नही, मैदान बहुत ही खराब स्थिती मे था। लेकिन रंगत पुलिस ने इस मैदान को दुरुस्त करने का जिम्मा उठाया। रंगत के DYSP श्री विशेश धत्तरवाल जी और रंगत थाना के SHO श्री पंकज पांडे जी के देख रेख मे रंगत पुलिस के जवानो ने बड़ी मेहनत से सबसे पहले इस मैदान को खेलने लायक बनाया फिर पहला SP कप क्रिकेट टुर्नामेंट का आयोजन किया।

इस टुर्नामेंट मे उत्तर और मध्य अंडमान के कोने कोने से टीमो ने बड़े जोश के साथ हिस्सा लिया। पहले दिन का पहला मैच स्ट्राईकर 11 और पुलिस टीम के बिच था , इस रोमांचक मैच मे पुलिस टीम ने स्ट्राईकर 11 को मात दे दिया।

फिलहाल पुरा टुर्नामेंट सुचारु रुप से चल रहा है, लेकिन अभी तक मौसम को नजर मे रखते हुए फाईनल मैच का तारिख निर्धारीत नही किया गया है। अनुमान है कि टुर्नामेंट अप्रैल के सुरुआती सप्ताह तक चलेगा ।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *