LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

मिडल स्ट्रेट मे सिर्फ एक ही फेरी बोट चलने के कारण लोग परेसान, कई कई घंटो तक लोगो को द्वीप पार करने के लिए इंतेजार करना पड़ा ।

Pankaj Singh May 9, 2023
Share

Report : Venkateswar Rao

आज दिनांक 09/05/2023 को मध्योत्तर अंडमान के मिडल स्ट्रेट में देखा गया है कि कई घंटों तक लोग परेशानी में फेरी बोट का इंतजार करता रहा। सुबह के पहला कनवे 06 बजे को जिरगटांग से मिडील स्ट्रीट में आकर भी दोपहर को 2 बजे तक फेरी बोट का इंतजार करना पड़ा और तो और जो 9 बजे के 2 वी कनवे में आए हुए चार चक्का वाले यात्रियों को करीब शाम पांच बजे  तक इंतजार करना पड़ा।

जो प्राइवेट छोटी वाहन चार चक्को वाले यात्रियों को इसकी परेशानी उठानी पडी और यात्रियों को कई घंटो तक इंतजार करने के कारण उनका शरीर भी बीमार हो रहा था और खास करके छोटे बच्चे और बुजुर्गो को ज्यादा परेशानी उठानी पड़ रही थी और कई लोग शादी विवाह में जल्द जाना चाहते थे वो भी समय पर पहुंच नही पा रहे थे

पहली कानवे का वाहन मिडिल स्ट्रीट में फेरी बोट का इंतजार में अपनी पारी का इंतजार करता रहा तब तक तीसरी कानवे का वाहन आ गया तो आप समझ सकते हैं लोगों को किस तरह का परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

फिर जब हमने पुछा तो पता चला है कि यहां पर दो फेरी बोट चलता है एक बोट खराब होने के वजह से देरी हो रही है ऐसा यह पहली बार नहीं हुआ है, हमेशा से यह देखने को मिलता है । करीब 7 से 8 घंटे तक लोगों को इंतजार करना पड़ा इतने समय में तो लोग आसानी से डिग्लीपुर पंहुचा जा सकते है

सिपींग विभाग कि कमजोरी और लापरवाही के कारण आम लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। इस समस्या का समाधान बहुत जरुरी है, आम लोगो का समय भी बहुमुल्य हो्ता है, एक ही जगह पर कई घंटो तक सैकड़ो लोगो का समय बर्बाद करना और उन्हे तकलिफ मे रखना ठिक नही है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *