LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

बार बार बिजली कटने से बेटापुर और बिल्लिग्रौंड के लोग परेशान होकर विधुत कार्यलय के सामने अपना नराजगी प्रदर्सीत किया।

Pankaj Singh May 13, 2023
Share

Report : Sangita Singh

दिनांक 12/05/2023  को शाम के समय में बेटापुर विधुत कार्यलय के सामने में काफी संख्या में लोगों ने बिजली कार्यालय के सामने हंगामा किया और कार्यलय का घेराव किया साथ में नाराजगी प्रर्दशन भी किया जिसमें काफी संख्या में लोगों कि उपस्थिति थी और बिल्ली ग्राउंड के लोगों कि उपस्थिति को भी देखने को मिला।

फिर वहां पर बिजली विभाग के जुनियर इंजीनियर, अस्सिटेंट इंजिनियर और एक्सीकुटिव इंजिनियर भी वहां पर पहुंचे और लोगों कि समास्या को जानने लगा। मामला को देखते हुए पुलिस को भी आना पड़ा।

करीब महीने भर में रोज लोड सेडिंग 4 घंटे तक इसके अलावा  और भी 5-6 घंटे तक बिजली नहीं रहना और बिजली आने के पश्चात फिर बार बार चले जाने के वजह से लोगो में परेशानी और नाराजगी देखने को मिला और आज दिनभर में न के बराबर ही बिजली थी  रात के समय में बिजली विभाग के साथ पब्लिक भी फाऊलट को ढुंढ रह थे ।

जब हमने इस विषय को लेकर वहां के प्रधान श्री वेंकटेश्वर राव जी से बात करी तो उन्होने बताया कि एन॰एच॰ कम्पनी वाले ने अभी हाल ही में कुछ बिजली के खंभे को बदला है अभी हवा जोरो से चलने के वजह से बहुत सारे पेड य पेड के टहानी और पत्ते बिजली के तारो में लग जाने के कारण बिजली बार बार चली जा रही है।

बिजली कि तार जहां से गुजर रहा है वहां के सभी पेड़ों के टहानियो को और जरूरत पड़े तो पेड़ों को भी काटने कि आवश्यकता है नहीं तो आने वाले दिनों में और भी बिजली कि समास्या देखने को मिलेगा इस विषय पर पंचायत जोइंट सर्वे भी करवाया है।

यह समास्या सिर्फ बेटापुर में हि नहीं। बिजली के तार जो निबुंडेरा फिडर के अंतर्गत आता है जिसमें शिवापुरम, स्वदेश नगर, हरिनगर और बसंतीपुर पंचायत के लोगो को भी इसका परेशानी उठानी पड़ रही है उम्मीद करती हुं कि प्रशासन और बिजली विभाग इस विषय को गंभीरता से लेगा।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *