LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

डी.डी.यू स्वदेश नगर द्वारा सुपर सिक्स स्वदेश कप का आयोजन शिवापुरम पंचायत के अंतर्गत सी.एफ.ओ नाला प्ले ग्राउंड में किया गया

Pankaj Singh December 2, 2023
Share

Report : Venkateswar Rao

सुपर सिक्स  स्वदेश नगर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 02 दिसंबर 2023 को सी.एफ.ओ नाला गवर्नमेंट स्कूल ग्राउंड में किया गया था।  छठी से दसवीं कक्षा के छात्रों के लिए कुल 08 टीमों (जी.एस.एस.एस स्वदेश नगर, जी.एस.एस.एस सी.एफ.ओ नाला, जी.एस.एस गोविंदपुर, जी.एस.एस पिनाकीनगर, वी.के.वी बसंतीपुर, जी.एम.एस बिलिग्राउंड) ने इसमें भाग लिया।

श्री.  सुरेश चंद्र मजूमदार, डी.ई.ओ (मायाबंदर)/प्रिंसिपल (जी.एस.एस.एस स्वदेश नगर) मुख्य अतिथि थे और इस अवसर पर मध्य अंडमान के शिवपुरम पंचायत के प्रधान वेंकटेश्वर राव, वार्ड मेंबर  श्री बी.अशोक  सम्मानित अतिथि थे। क्रिकेट प्रतियोगिता की शुरुआत से पहले, सभी स्कूलों के खिलाड़ियों ने मार्च पास्ट किया और मेहमानों को सलामी दी।

इस अवसर पर बोलते हुए श्री.  सुरेश चंद्र मजूमदार ने छात्रों को प्रेरित किया.  खेल गतिविधियों के महत्व एवं भागीदारी के बारे में उन्होंने छात्रों से इस अवसर का उपयोग अपनी एथलेटिक और खेल क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए करने को कहा।  उन्होंने स्कूली छात्रों के लिए इस प्रकार के टूर्नामेंट के प्रबंधन, तैयारी और कार्यान्वयन के लिए पूरी टीम को बधाई दी।

श्री.  वेंकटेश्वर राव ने इस प्रकार के टूर्नामेंट आयोजित करने का अवसर और सुविधाएं देने के लिए डी.ई.ओ/प्रिंसिपल का सराहना किया।  उन्होंने सरकार को बधाई भी दी.  सीनियर सेकेंडरी स्कूल सी.एफ.ओ नाला को इस अद्भुत व्यवस्था और इस इलाके में क्रिकेट शुरू करने के अवसरों के लिए धन्यवाद।  उन्होंने इस इलाके में पहली बार इस तरह की अनूठी खेल गतिविधि के आयोजन के लिए शिक्षक प्रभारी और पूरी टीम को उनके प्रयास और सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

जी.एस.एस.एस सी.एफ.ओ नाला और जी.एम.एस बिलिग्राउंड के बीच उद्घाटन मैच में, जी.एम.एस बिलिग्राउंड ने 06 ओवर में 36 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे जी.एस.एस.एस सी.एफ.ओ नाला ने 01 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया और 05 विकेट से मैच जीत लिया।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *