LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

बिल्ली ग्राउंड मे प्रथम स्वदेशनगर जोनल खेल महोत्सव 2024

Pankaj Singh February 4, 2024
Share

Report : Venkateswar Rao

दिनांक 03/02/2024 श्री सुरेश चंद्र मजूमदार, डी.ई.ओ मायाबंदर-सह-प्रिंसिपल  के मार्गदर्शन और नेतृत्व  में आयोजित प्रथम स्वदेशनगर जोनल खेल महोत्सव 2024 का उद्घाटन। श्री पीएम उच्च माध्यमिक विद्यालय स्वदेशनगर, 3 फरवरी को सुबह 9 बजे जी.एम.एस बिलिग्राउंड में हुआ।  इस सहयोगी कार्यक्रम ने क्षेत्र के 20 फीडर स्कूलों को एक छत के नीचे एक ऊर्जावान वातावरण को बढ़ावा देने के लिए एक साथ लाया।  इस पहल का उद्देश्य स्कोर के बजाय खेल की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करते हुए खेल भावना को बढ़ावा देना है।  मुख्य अतिथि, श्री सुब्रत बसु, अध्यक्ष जिला परिषद एन. एंड. एम. अंडमान ने महोत्सव के उद्घाटन की घोषणा की और उद्घाटन समारोह के दौरान ध्वज फहराया और मार्च फास्ट करते हुए एकता  प्रस्तुत किया  ।

सम्मानित अतिथियों में श्री शंकर मंडल (जिला परिषद सदस्य) , श्री दिलीप दास (पंचायत समिती सदस्य हरिनगर), श्रीमती शांता कुमारी  (पंचायत समिती सदस्य शिवपुरम), श्री वेंकटेश्वर राव (प्रधान शिवपुरम), और श्री वी. रंजीत कुमार (सहायक निदेशक पीई एंड एस, डी.ई.ओ रंगत)।  अपने उद्घाटन भाषण में, श्री सुब्रत बसु ने प्रथम स्वदेशनगर क्षेत्रीय खेल महोत्सव 2024 में भाग लेने पर गर्व व्यक्त किया।

मुख्य अतिथि और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने विभिन्न कार्यक्रमों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को प्रमाण पत्र, पदक और ट्राफियां वितरित कीं।  उसी दिन दोपहर 2:30 बजे आयोजित समापन समारोह में श्री राहुल एल. नायर, आई.पी.एस. एस.डी.पी.ओ रंगत मुख्य अतिथि थे।  सम्मानित अतिथियों में श्री देबब्रत दास (प्रधान स्वदेशनगर), श्री एम.वी शिजू कुमार (थाना प्रभारी, पीएस बिलिग्राउंड), श्रीमती ममता विश्वास (उप-प्रधान हरिनगर), और श्री विभूति रंजन विश्वास (उप-प्रधान जी.पी बसंतीपुर) शामिल थे।

समापन समारोह के दौरान बच्चों ने अपनी भूमिकाओं को प्रभावी ढंग से दर्शाते हुए नाटकों के माध्यम से सामाजिक संदेश दिये।  आयोजन की सफलता के लिए महत्वपूर्ण, प्रभारी समन्वयकों और समिति के सदस्यों को उनकी अथक मेहनत और योजना के लिए विशेष सम्मान दिया गया।  इस घटना की स्मृति में और क्षेत्र में असाधारण घटनाओं की शुरुआत को चिह्नित करने के लिए एक स्मारिका जारी की गई।  मुख्य अतिथि ने दिन भर विभिन्न कार्यक्रमों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को प्रमाण पत्र, पदक और ट्राफियां वितरित करने के साथ कार्यक्रम के समापन की घोषणा की।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *