LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

DBRAIT के छत्रो ने अण्डमान और निकोबार द्वीप सचिवालय गेट के सामने सचिव से मिलने के लिए धरना प्रदरसन किया।

Pankaj August 9, 2022
Share

दिनांक  09/08/2022 को DBRAIT में B.Tech कर रहे छात्रों ने आज अण्डमान और निकोबार द्वीप सचिवालय गेट के सामने विरोध प्रदर्शन किया। छात्र DBRAIT के मुद्दों के बारे में सचिव को अवगत कराने के लिए अण्डमान और निकोबार प्रशासन के नए मुख्य सचिव से मिलना चाहते थे। लेकिन सचिवालय के बाहर के गार्डों ने सचिवालय के अंदर प्रवेश देने से इनकार कर दिया । इसके बाद छात्रों ने मुख्य सचिव से मिलने की मांग को लेकर सचिवालय के बाहर धरना प्रदरसन शुरू कर दिया. उसके बाद सचिवालय के बाहर छात्रों द्वारा 2 घंटे तक लगातार विरोध प्रदर्शन किया गया, धरना प्रदरसन का नेतृत्व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने किया और अंत में 3 छात्रों को मुख्य सचिव से मिलने की अनुमति मिली ।

बैठक के दौरान प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य सचिव को DBRAIT के मुद्दे से अवगत कराया, उसके बाद मुख्य सचिव महोदय ने आश्वासन दिया की इस मामले को उपयुक्त मंत्रालय के सामने उठाया जाएगा और अंडमान और निकोबार प्रशासन माननीय उच्च न्यायालय से इस मुद्दा को लेने का अनुरोध करेंगे।

आखिरी मे छात्र इस उम्मीद के साथ  सचिवालय से चले गए  की जल्द ही मामला सुलझ जाएगा, उन्होंने यह भी व्यक्त किया की यदि कोई सार्थक निर्णय नहीं हुआ तो छात्र एक बार फिर इकट्ठा होकर प्रदर्शन करेंगे।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *