LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

रंगत मे दिन दहाड़े डकैती, संदिग्ध आरोपी ने पीड़ित के मार-पीट कर लुटे उसके पैसे। पुलिस ने 5 घंटो के अंदर संदिग्ध आरोपी को धर दबोचा।

Pankaj Singh September 9, 2023
Share

Report : Pankaj Singh

दिनांक 08 सितंबर 2023 को रंगत मे एक लूट का घटना हुआ जिसमे संदिग्ध आरोपी माली तमन ने विलियम डुंग डुंग से 70,000 रुपये लूट लिए।  रंगत पुलिस की त्वरित और कुशल प्रतिक्रिया के परिणामस्वरूप डकैती के संदिग्ध आरोपी माली तमन को पकड़ने में सफलता मिली, जिसने दिनदहाड़े कथित तौर सेवानिवृत्त वन मजदूर विलियम डुंग डुंग से 70,000 रुपये लूट लिए थे।.

यह घटना S.B.I रंगत शाखा में सामने आया, जहां विलियम डुंग डुंग, अपनी अशिक्षा को देखते हुए, माली तमन के साथ पैसे निकालने के लिए बैंक गए थे। रुपये की सफल निकासी के बाद। कैश काउंटर से 70,000 रुपये निकालने के बाद, माली तमन ने अचानक डुंग डुंग पर हमला कर दिया, उसकी पिटाई की, जबरन पैसे जब्त कर लिए और मौके से भागने से पहले उसे धमकी दी। श्री डुंग डुंग ने तुरंत घटना की सूचना रंगत पुलिस स्टेशन को दी, जिसके बाद FIR दर्ज की गई।

त्वरित कार्रवाई करते हुए, इंस्पेक्टर की देखरेख में SI देवा राजू, PC अनिल यादव, PC सोनू कुमार सिंह और PC शीतल की एक समर्पित टीम गठित की गई।  PS रंगत के स्टेशन हाउस ऑफिसर R.K. मजूमदार जी का मिशन आरोपियों की तेजी से तलाश करना, पता लगाना और उन्हें पकड़ना था।

कठोर प्रयासों और अथक खोज के माध्यम से, जांच टीम को महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिससे पता चला कि संदिग्ध आरोपी कदमतला की ओर भाग गया था। कदमतला पुलिस स्टेशन के सहयोग से संयुक्त टीम ने 05 घंटे से भी कम समय में माली तमन को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया। संदिग्ध आरोपी को बाद में पीएस रंगत लाया गया और डकैती का 96% से अधिक पैसा बरामद कर लिया गया।

यह ऑपरेशन श्री विशेष धत्तरवाल, उपविभागीय पुलिस अधिकारी, रंगत की सतर्क निगरानी और श्रीमती निहारीका भट्ट (IPS) पुलिस अधीक्षक, उत्तर और मध्य अण्डमान के मार्गदर्शन में चलाया गया।

 

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *