LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

अण्डमान के कथित गैंग रेप के आरोपी, तथा पुर्व मुख्य सचिव जितेंद्र नारायण GB पंत अस्पताल मे भर्ती

Pankaj Singh December 9, 2022
Share

Report By – Pankaj Singh

दिनांक 09 दिसंबर 2022, कथित गैंगरेप मामले में आरोपी अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के पूर्व मुख्य सचिव जितेंद्र नारायण को गुरुवार दिनांक 08 दिसंबर 2022 के रात सीने में तकलीफ और बुखार की शिकायत के बाद पोर्ट ब्लेयर के GB पंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस सुत्रो के हवाले से, जीबी पंत के डॉक्टरों ने उनकी पूरी तरह से जांच की और उन्हें कुछ और स्वास्थ्य जांच के लिए भर्ती करने का फैसला किया। जितेंद्र  नारायण 21 वर्षीय महिला से बलात्कार के मामले में प्रथरापुर जिला सुधार केंद्र में जेल की हिरासत में था।

बलात्कार के मामले में गुरुवार को न्यायमूर्ति जॉयमाल्या बागची और न्यायमूर्ति सिद्धार्थ रॉय चौधरी की खंडपीठ के समक्ष नारायण की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई।

नारायण और पीड़ितों के वकीलों को सुनने के बाद, कलकत्ता उच्च न्यायालय ने मामले को पोर्ट ब्लेयर में सर्किट बेंच के समक्ष एक सप्ताह के भीतर 15 दिसंबर तक अगली सुनवाई के लिए रखा।

इससे पहले, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में एक 21 वर्षीय महिला को सरकारी नौकरी का झांसा देकर मुख्य सचिव के आवास पर ले जाने और फिर शीर्ष अधिकारियों द्वारा बलात्कार करने के आरोपों की जांच के लिए पुलिस की एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया गया था। .

मामले के संबंध में अब तक नारायण, संदीप सिंह उर्फ रिंकू और निलंबित श्रम आयुक्त ऋषिश्वरलाल ऋषि सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 

ये रेपोर्ट PTI सुत्रो के हवाले से लिया गया है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *